मामा के येहाँ मिला मुझे टपकती बुर चाटने को hindi sex story , hindi sex kahaniya हिन्दी चुदाई कहानिया हिन्दी सेक्स कहानिया

मामा के येहाँ मिला मुझे टपकती बुर चाटने को hindi sex story , hindi sex kahaniya हिन्दी चुदाई कहानिया हिन्दी सेक्स कहानिया

हैल्लो दोस्तों, ये स्टोरी तब शुरू हुई जब में छुट्टी बिताने मामा के गावं गया हुआ था. दिसम्बर का महिना था में और काफ़ी टाईम बाद वहाँ गया था. मामा के सबसे छोटे लड़के जिनका नाम उमेश और उम्र में मुझसे 3 साल बड़े है. उनको आँख में प्रोब्लम होने की वजह से कम दिखाई देता है तो वो पढ़ नहीं पाए और घर में रहकर मामा की खेती में मदद करते थे. बहन गीता मुझसे 3 महीने बड़ी थी, मामा घर पर कम रहते थे और भाई ज्यादा दिखाई ना देने की वजह से कमरे में बॉडी बनाया करते थे, तो गीता को खुली छूट थी, मेरी मामी बहुत सीधी है.

फिर घर पर सब मुझसे प्यार से मिले, लेकिन गीता को देखकर तो में शॉक रह गया. वो सांवली थी, लेकिन बहुत सेक्सी थी. उसने टॉप और पजामा पहन रखा था जिसमें उसकी गांड खूब उठी हुई दिख रही थी और उसने अपने बाल फोल्ड करके क्लिप लगाया हुआ था, वो क्या माल लग रही थी? फिर सबसे मिलने के बाद शाम को मामी किचन में थी और मामा बाजार गये हुए थे. अब रूम में गीता, में और भैया बातें कर रहे थे. गीता मुझसे खूब फ्रेंक हो रही थी और अपने भाई के सामने मुझसे गर्लफ्रेंड और गर्ल्स की बाते कर रही थी. में सिर्फ़ उसको ही देख रहा था. फिर बातें करते हुए जब वो अपने हाथ उठा रही थी तो में उसकी बगल को नोटीस कर रहा था. उसने हेयर रिमूवर से उसे क्लीन शेव कर रखा था. जबकि गावं में लड़कियों के पास ऐसी सुविधा नहीं होती है. अब वो भी मुझे नोटीस कर रही थी.

फिर थोड़ी देर में भैया कसरत करने चले गये, फिर हम दोनों ने साथ में खाना खाया और फिर टी.वी देखी और खूब बातें की. अब में उसके काफ़ी करीब भी जा रहा था. फिर सोने का टाईम आया तो भैया बोले कि तू मेरे साथ मेरे रूम में सो जाना तो में बोला ठीक है. फिर सोने के टाईम में गीता के रूम में उसे गुड नाईट बोलने गया. उसने नाइटी पहन रखी थी तो में अपने होश खो बैठा. फिर में उसके पास गया और उसे गुड नाईट बोलकर उसके लिप पर छोटा सा स्मूच कर लिया.

फिर वो बोली ओह गुड नाईट किस दे रहे हो, में तुम्हारी गर्लफ्रेंड हूँ क्या? इस पर मैंने कहा कि तू तो गर्लफ्रेंड से भी ज्यादा सेक्सी है और वो हंसने लगी. फिर में भैया के रूम में गया तो वो बोले कहाँ रह गया था? फिर मैंने कहा कुछ नहीं और रूम बंद कर दिया. तो वो बोले आजा इसी बेड पर सो जा, तो मैंने कहा ठीक है. मेरी सिर्फ़ चड्डी में सोने की आदत है. फिर मैंने अपनी टी-शर्ट और पजामा उतार दिया. मैंने अन्दर वी-शेप की सफ़ेद चड्डी पहन रखी थी.

में वी-शेप ही पहनता हूँ, लेकिन प्रोब्लम ये होती है कि इसमें साईड से बाल दिखने लगते है, मुझे पता था कि शायद मामा या भाई के साथ सोना पड़े तो मैंने सुबह ही अपने लंड के बाल शेव करके उसमें हेयर रिमूवर क्रीम लगाकर स्मूद कर लिया था ताकि कोई प्रोब्लम ना हो. अब में और भैया एक ही रज़ाई में लेटे थे, लेकिन मेरी आँखो में नींद ही नहीं थी और में आँखे बंद करके गीता के बारे में सोच रहा था. अब आधी रात हो गयी थी. तभी भैया ने करवट ली और उसका हाथ मेरे पेट पर आ गया.

अब मुझे काफ़ी गर्म लग रहा था. फिर मुझे गर्मी में ना जाने क्या सूझी? मैंने उनका हाथ उठाकर अपनी चड्डी के ऊपर रख दिया. अब वी-शेप चड्डी में मेरा लंड एकदम बॉल की तरह गोल लग रहा था. फिर थोड़ी देर में भैया की नींद टूटी तो में अपनी आँखे बंद करके सोने का नाटक करने लगा. फिर उन्हें लगा कि शायद किसी ने उनके हाथ में बॉल पकड़ा दी है तो वो बॉल की तरह मेरा लंड दबाने लगे. अब मुझे हंसी आ रही थी. फिर उन्हें महसूस हुआ कि ये मेरा लंड है तो उन्होंने झट से अपना हाथ हटा लिया, इतनी देर में मुझे बहुत मज़ा आया.

अब मुझे नींद भी आने लगी थी, लेकिन में सो नहीं पाया, क्योंकि इस बार उन्होंने जानबूझ कर अपना हाथ मेरी चड्डी में रख दिया था. में हैरान रह गया, लेकिन में देखना चाहता था कि वो करना क्या चाहते है? तो में चुपचाप लेटा रहा. अब वो मेरे लंड का साईज़ लेना चाहते थे, लेकिन चड्डी में मेरा लंड बॉल्स से चिपका हुआ था. ये बात वो भी समझ गये थे तो उन्होंने धीरे से अपना हाथ मेरी चड्डी में डाला तो वो हैरान रह गये.

जब उन्हें पता चला कि में क्लीन शेव हूँ तो उनकी आँखे कमजोर होने की वजह से वो अपना लंड शेव नहीं कर पाते थे और उनके कोई गर्लफ्रेंड भी नहीं थी. अब वो अपना हाथ मेरे क्लीन एरिया में घुमाने लगे. अब हम दोनों को ही काफ़ी मज़ा आ रहा था. फिर वो अपने हाथ से मेरे लंड और बॉल्स को चेक करना चाहते थे, लेकिन चड्डी होने की वजह से वो ठीक से कर नहीं पा रहे थे. मैंने अपनी दोनों टांगे भी आपस में चिपका रखी थी और अब धीरे-धीरे उन्होंने मेरी चड्डी मेरे घुटनों तक पहुंचा दी और फिर एक हाथ से मेरी टाँगे उठाकर मेरी चड्डी निकाल दी और मुझे नंगा कर दिया.

अब वो फिर से मेरी बगल में लेट गये और मेरी टांगे फैला दी और अपना सीधा पैर मेरे राईट पैर के ऊपर रखकर मुझसे चिपक गये और बड़े आहिस्ते से मेरे क्लीन शेव एरिया को रगड़ने लगे. फिर उन्होंने मेरी बॉल्स और लंड को खड़ा करके उसका साईज़ भी नाप लिया. अब मुझे बहुत मज़ा आ रहा था और अब उनका हाथ मेरी बॉल्स के नीचे वाले एरिया में चला गया. में वहां पर भी क्लीन शेव था और में रोज़ टायलेट के बाद अपनी गांड ले छेद में उंगली डाल कर उसे साफ करता था जिससे मेरी गांड बहुत चिकनी हो गई थी. फिर थोड़ी देर रब करने के बाद उन्होंने अपनी एक उंगली मेरी गांड में डाल दी, इसके लिए उन्हें ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी और तुरंत ही उनकी उंगली मेरी गांड में चली गई थी.

फिर थोड़ी देर उंगली अंदर रखने के बाद उन्होंने उसे निकाल लिया. फिर अगली बार जब उंगली अंदर गई तो उसमें ढेर सारा थूक लगा था ताकि मेरी गांड चिकनी हो जाए. फिर करीब 5 मिनट तक यही करने के बाद, वो मुझे साईड में करवट दिलाने लगे, लेकिन कही में जाग ना जाऊँ इसलिए वो ऐसा कर नहीं पाए, लेकिन में जानना चाहता था कि वो करना क्या चाहते है? फिर थोड़ी देर के बाद मैंने जानबूझ कर लेफ्ट साईड में करवट ले ली, अब वो पीछे से मुझसे चिपक गये.

फिर उन्होंने मेरे घुटने मोड़ दिए, जिससे मेरी गांड बाहर की और निकल आई और थूक लगाकर अपनी दो उंगली मेरी गांड में डालने लगे. अब मैंने सोचा कि ये ज्यादा हो रहा है तो मैंने अपनी आँखे खोल कर पूछा भैया ये क्या कर रहे हो? तो वो झट से अपने हाथ से मेरे लंड को पकड़कर सहलाने लगे और बोले भाई प्लीज कुछ मत बोल, आज मुझे अपनी गांड मार लेने दे. मैंने किसी लड़के की इतनी चिकनी गांड नहीं देखी है, तू क्लीन शेव भी है मेरी प्रोब्लम समझ, बदले में तू जो बोलेगा में वो करूँगा. तो मैंने बोला कि मुझे गीता को चोदना है तो वो बोले ठीक है चोद लेना. फिर उन्होंने मेरी गांड मारी और गीता को पटाकर चोदने में मेरी मदद भी की. अब वो मेरी गांड मारते है और में गीता को चोदता हूँ.

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*